‘मास्क न पहनने वाले लोगों के लिए डर का माहौल बनाना ज़रूरी

राज्य के भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े ने सरकारी एजेंसियों से मास्क ना लगाने वाले लोगों के लिए डर का माहौल बनाने का आग्रह किया।

देश में अब कोरोना के भयावह आंकड़े सामने आने लगे हैं। गोवा में भी बुधवार को पिछले 6 महीने बाद सबसे ज्यादा 527 मामले सामने आये हैं। राज्य के भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े (Sadanand Shet Tanawde) ने गुरुवार को सरकारी एजेंसियों से मास्क (Mask) ना लगाने वाले लोगों के लिए डर का माहौल बनाने का आग्रह किया। तनावड़े ने राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर कहा, लॉकडाउन एक समाधान नहीं हो सकता है। डर का माहौल बनाने की जरुरत है और लोगों को मास्क पहनने की जरूरत है।

तनावड़े ने यह भी कहा, सरकार को फोर्स बढ़ाना चाहिए, ताकि लोगों को सार्वजनिक स्थानों (Public places) पर मास्क पहनने के लिए मजबूर किया जा सके।

लॉकडाउन एक समाधान नहीं हो सकता है। (सांकेतिक चित्र, Pexel)

सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष ने कहा, शुरू में लोग डर गए थे, लेकिन आज मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अगर हमें इसे नीचे लाने की जरूरत है, तो कार्यों, पार्टियों को नियंत्रित करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें :- कोविड को 15 मिनट में ट्रैक कर सकता है नया पोर्टेबल परीक्षण

राज्य भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा, गोवा (Goa ) सरकार को प्राथमिकता के आधार पर पर्यटन उद्योग (Tourism industry) के श्रमिकों का टीकाकरण करने पर ध्यान देना चाहिए। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here