‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ सीजन 2 महत्वपूर्ण सबक प्रदान करता है: शरद केलकर

शरद केलकर एनीमेशन श्रृंखला 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' सीजन 2 के लिए कथाकार के रूप में लौट रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि शो का यह सीजन दर्शकों के लिए एक महत्वपूर्ण सबक प्रदान करता है।

Sharad Kelkar
अभिनेता शरद केलकर द लीजेंड ऑफ हनुमान 2 में शामिल है (Instagram ,Sharad Kelkar)

 शरद केलकर एनीमेशन श्रृंखला ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ सीजन 2 के लिए कथाकार के रूप में लौट रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि शो का यह सीजन दर्शकों के लिए एक महत्वपूर्ण सबक प्रदान करता है। उसी के बारे में बात करते हुए, शरद ने कहा, “द लीजेंड ऑफ हनुमान” के पहले सीजन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और डिजिटल सामग्री के लिए एक मील का पत्थर बन गया। पौराणिक कथा हमारी संस्कृति का हिस्सा रही है। इन पौराणिक कथाओं को सभी उम्र के दर्शकों के सामने दिखाने का ये एक अद्भुत माध्यम।

उन्होंने आगे कहा कि “मैं द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो कि सबसे बड़ी बुराई का सामना करने पर सबसे शक्तिशाली योद्धा कैसे अपनी शक्तियों को गले लगाता है, इसकी प्रेरक कहानी दिखाता है। ये अच्छाई का रास्ता दिखाएगा जो सभी को पसंद आएगा।”

नवीनतम सीजन महाबली हनुमान की यात्रा को आगे ले जाता है क्योंकि शक्तिशाली योद्धा रावण और उसकी सेना का सामना करता है।

अभिनेता शरद केलकर (wikimedia commons)

शरद देवराजन, जीवन जे. कांग और चारुवी पी. सिंघल द्वारा निर्मित ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ सीजन 2 का निर्देशन कांग और नवीन जॉन ने किया है, जिसमें देवराजन, सरवत चड्ढा, अश्विन पांडे और अरशद सैयद प्रमुख लेखक हैं।

13-एपिसोड श्रृंखला हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी और 6 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

–(आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here