किसी भी मैच में हमारी बोलिंग और बैटिंग एक साथ नहीं चली है : मोर्गन

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि टीम अगर को लीग में आगे बढ़ना है, तो बड़े नामों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

Eoin Morgan
कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन| (ट्विटर)

आईपीएल (IPL) के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली सात विकेट की हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा है कि टीम अगर को लीग में आगे बढ़ना है, तो बड़े नामों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। दिल्ली कैपिटल्स ने ओपनर पृथ्वी शॉ (82) की मैच जिताउ पारी के दम पर गुरुवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात को विकेट से हरा दिया।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, “यह निश्चित रूप से बहुत निराशाजनक है। हमने बैटिंग में धीमी शुरुआत की और बोलिंग भी बहुत साधारण रही। कुल मिलाकर यह टीम का निराशाजनक प्रदर्शन था। अगर हमें आगे टूर्नामेंट में आगे बढ़ना है, तो बड़े नामो को अच्छा करना होगा।”

दिल्ली (Delhi) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को छह विकेट पर 154 रन पर रोक दिया और फिर 21 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

Kolkata Knight Riders
कोलकाता को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है| (ट्विटर)

उन्होंने कहा, “किसी भी मैच में हमारी बोलिंग और बैटिंग एक साथ नहीं चली है। मावी ने पिछले मैच में लगातार चार ओवर किए थे, लेकिन इस मैच में जो हुआ, वह आप जानते ही हैं। पैट कमिंस पिछले साल हमारे लिए नई गेंद के गेंदबाज थे लेकिन इस बार वह हमारे डेथ गेंदबाज हैं। हालांकि ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है और लड़के अपनी गलतियों से सीखना चाह रहे हैं।”

यह भी पढ़ें :- लय में होने पर “रसल” सबसे खतरनाक खिलाड़ी होते हैं : मोर्गन

दिल्ली कैपिटल्स की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के भी 10-10 अंक ही है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई टॉप पर है और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है।

वहीं, कोलकाता को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here