मनजोत सिंह : ‘फुकरे’ एक बहुत बड़ा ब्रांड है

'फुकरे' फिल्मों में उन्हें मासूम प्रेमी के रूप में जाना जाता है। मनजोत सिंह इस तथ्य पर गर्व महसूस करते हैं और कहते हैं कि इस तरह के एक लोकप्रिय चरित्र के तथ्य के रूप में पहचाने जाने से उन्हें ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे बनाया है।

fukrey
'फुकरे' फिल्मों में मनजोत सिंह (instagram , oyemanjot)

‘फुकरे’ फिल्मों में उन्हें मासूम प्रेमी के रूप में जाना जाता है। मनजोत सिंह इस तथ्य पर गर्व महसूस करते हैं और कहते हैं कि इस तरह के एक लोकप्रिय चरित्र के तथ्य के रूप में पहचाने जाने से उन्हें ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे बनाया है।

मनजोत, जो आगामी वेब-श्रृंखला ‘चुटजपा’ में अपने ‘फुकरे’ सह-अभिनेता वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं, उन्होंने फिल्म श्रृंखला के उन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की है।

उन्होने आईएएनएस से कहा “मुझे लगता है कि यह एक आशीर्वाद है कि आप एक नाम से जाने जाते हैं। फुकरे एक बहुत बड़ा ब्रांड है। यह एक पंथ- फुकरे और फुकरे रिटर्न्‍स बन गया है।”

बॉलीवुड़ अभिनेता मनजोत सिंह(wikimedia commons)

उन्होंने आगे कहा: “मुझे वास्तव में यह पसंद है जब लोग मुझे कहते हैं, ‘वह फुकरे वाला लड़का है’। जब मैं इसे सुनता हूं, तो ऐसा लगता है कि हमने इसे बना लिया है। हम लोगों को हंसा सकते हैं या उन्हें खुश कर सकते हैं और लोगों के चेहरे पर मुस्कान है। यह हमें खुश करता है।”

यह भी पढ़े : तान्या मानिकतला : हम एक्टर कहानी कहने का एक माध्यम हैं .

‘चुटजपा’ में वरुण शर्मा, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज नोरौजी और क्षितिज चौहान भी हैं। इसे अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने लिखा है। सिमरप्रीत सिंह ने श्रृंखला का निर्देशन किया है और अवधारणा का श्रेय अमित बब्बर को दिया है। सीरीज का प्रीमियर सोनीलिव पर 23 जुलाई को होगा। (आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here