पंकज त्रिपाठी : अगर मैं दिलचस्प किरदार नहीं निभाऊंगा तो हो जाऊंगा बोर

प्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने 'मिजार्पुर' के कालीन भैया और 'सेक्रेड गेम्स' के सत्ता के भूखे गुरुजी जैसे अपने नकारात्मक किरदारों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने "बरेली की बर्फी' और 'आपराधिक न्याय' जैसी फिल्मों में अपनी प्यारी भूमिकाओं से कई दिलों को पिघला दिया है।

pankaj tripathi
बॉलीवुड के अभिनेता पंकज त्रिपाठी मिमी फिल्म में शामिल( insatagram )

प्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने ‘मिजार्पुर’ के कालीन भैया और ‘सेक्रेड गेम्स’ के सत्ता के भूखे गुरुजी जैसे अपने नकारात्मक किरदारों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने “बरेली की बर्फी’ और ‘आपराधिक न्याय’ जैसी फिल्मों में अपनी प्यारी भूमिकाओं से कई दिलों को पिघला दिया है। अभिनेता फिर से आगामी फिल्म ‘मिमी’ में एक मिलनसार चरित्र निभाते हुए दिखाई देंगे, जहां पंकज कृति सेनन के मिमी नाम के चरित्र के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे।

क्या ग्रे पात्रों और प्यारे लोगों के बीच संतुलन बनाना एक सचेत विकल्प है?

पंकज ने आईएएनएस को जवाब दिया: नहीं।

मिजार्पुर Mirzapur Season 2
अभिनेता पंकज त्रिपाठी, मिर्जापुर वेब सीरीज में अपने पात्र कालीन भैया के लिए काफी प्रशंसा बटोर रहे हैं। (Pankaj Tripathi , Facebook)

वह कहते हैं, “मैं इसे संतुलन के लिए नहीं करता, यह एक संयोग है क्योंकि इसमें दक्षिण और उत्तरी ध्रुव जैसे पात्र हैं। साथ ही, अगर मैं मिमी या बरेली की बर्फी जैसे प्यारे किरदार नहीं निभाऊंगा तो मैं भी ऊब जाऊंगा।”

उन्होंने कहा, “इसलिए, मैं थोड़ा बदलाव भी चाहता हूं। मैं जानबूझकर ऐसा नहीं करता। यह एक संयोग है कि मुझे ऐसी फिल्में करने और अलग-अलग रंग खेलने का मौका मिलता है।”

यह भी पढ़े : भारतीय कंटेंट में तड़का डालता है ओटीटी , जबकि बॉलीवुड में मसालों की कमी .

‘मिमी’ में साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं। फिल्म 30 जुलाई को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here