किआरा आडवाणी: मुझे नहीं लगता कि मैं बहुत संतुष्ट व्यक्ति हूं

अभिनेत्री कियारा आडवाणी के लिए यह एक संतोषजनक साल रहा है। वह बॉलीवुड की उन दुर्लभ स्टार्स में से एक रहीं जिनकी फिल्में महामारी वाले साल में ओटीटी के अलावा सिनेमाघरों में भी रिलीज हुईं।

किआरा आडवाणी kiara advani
अभिनेत्री किआरा आडवाणी । ( Pinterest )

अभिनेत्री कियारा आडवाणी के लिए यह एक संतोषजनक साल रहा है। वह बॉलीवुड की उन दुर्लभ स्टार्स में से एक रहीं जिनकी फिल्में महामारी वाले साल में ओटीटी के अलावा सिनेमाघरों में भी रिलीज हुईं। इस साल वे ओटीटी-रिलीज फिल्मों ‘गिल्टी’ और ‘लक्ष्मी’ में देखाईं दीं। वहीं उनकी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ इस महीने की शुरूआत में पूरे देश में रिलीज हुईं।

कियारा ने 2014 में ‘फुगली’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय से प्रभावित किया है। उनकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘लस्ट स्टोरीज’ भी शानदार रही। कियारा ने आईएएनएस से कहा, “मैं और ज्यादा काम करने के लिए बेसब्र हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं संतोषी इंसान हूं – मैं ऐसी व्यक्ति हूं जो हमेशा आगे बढ़ना चाहती है और बेहतर करना चाहती है।”

यह भी पढ़ें : नब्बे के दशक के बाद से सुपरस्टार्स का युग फीका पड़ने लगा : पंकज त्रिपाठी

अगले महीनों के लिए अभिनेत्री की 3 फिल्में कतार में हैं। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन-स्टारर ‘भूल भुलैया 2’, और सह-अभिनेता अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ है। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here