आखिरी मैच में धोनी ने कहा कि कोर ग्रुप में बदलाव की जरूरत

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, " हमारे लिए यह एक मुश्किल अभियान रहा। मुझे नहीं लगता है कि हम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेले।"

Dhoni CSK चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स। (CSK, Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल-13 के अपने आखिरी मैच में जीत के बाद कहा कि टीम को अपने कोर ग्रुप में बदलाव करने की जरूरत है। तीन बार की विजेता चेन्नई ने शेख जाएद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब को नौ विकेट से हरा दिया। चेन्नई तो बहुत पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन से बाहर हो चुकी थी, लेकिन अब उसने पंजाब का भी खेल बिगाड़ दिया।

धोनी ने मैच के बाद कहा, ” आप ऐसी ड्रेसिंग रूम में नहीं रहना चाहेंगे जो वास्तव में क्रिकेट का आनंद नहीं ले रहा है। आप अलग-अलग विचारों के साथ रहना चाहते हैं लेकिन अगर ड्रेसिंग रूम का माहौल खुश नहीं है, तो यह बहुत कठिन हो जाता है। बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि बीसीसीआई नीलामी पर क्या फैसला लेता है। हमें अपने कोर ग्रुप को थोड़ा बदलने और अगले दस वर्षो तक देखने की जरूरत है। आईपीएल की शुरूआत में, हमने एक टीम बनाई और इसने अच्छा प्रदर्शन किया।”

यह भी पढ़ें – युवाओं पर अनुभव को प्राथमिकता देना रहा चेन्नई के लिए नुकसानदायक

चेन्नई ने 14 मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर टूर्नामेंट का समापन किया।

धोनी ने कहा, ” हमारे लिए यह एक मुश्किल अभियान रहा। मुझे नहीं लगता है कि हम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेले। पिछले छह-सात मैच काफी कठिन रहे। एक समय आता है जहां आपको थोड़ा बदलाव करना पड़ता है और आप अगली पीढ़ी को सौंप देते हैं। हम मजबूती से वापसी करेंगे। यह कठिन सीजन रहा है। वह (रुतुराज गायकवाड़) उनमें से हैं, जिन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है। वह कोरोना संक्रमित हो गए थे और 20 दिनों के बाद भी वह फिट नहीं थे। उन्हें अभ्यास करने का भी समय नहीं मिला था।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here