आईसीसी वनडे रैंकिंग : कोहली और रोहित टॉप तीन में कायम

भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आईसीसी की ओर से जारी ताजा वनडे रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में दूसरे और तीसरे नंबर पर कायम हैं।

ICC ODI Rankings
कोहली (Virat Kohli) और रोहित (Rohit Sharma), दो ही भारतीय बल्लेबाज हैं, जो टॉप 10 में बने हुए हैं। (सोशल मीडिया)

भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आईसीसी (ICC) की ओर से जारी ताजा वनडे रैंकिंग (ODI Rankings) में बल्लेबाजों की सूची में क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर कायम हैं। कोहली 857 रेटिंग प्वाइंटस के साथ दूसरे नंबर पर हैं। वह पाकिस्तान के बाबर आजम से अब आठ अंक ही पीछे हैं, जिन्होंने हाल में दक्षिण दौरे पर बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था।

कोहली (Virat Kohli) और रोहित (Rohit Sharma), दो ही भारतीय बल्लेबाज हैं, जो टॉप 10 में बने हुए हैं। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 18वें नंबर पर हैं।

Virat Kohli Rohit Sharma
कोहली 857 रेटिंग प्वाइंटस के साथ दूसरे नंबर पर हैं। वह पाकिस्तान के बाबर आजम से अब आठ अंक ही पीछे हैं| (सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें :- ‘भारत के खिलाफ खेलना अपने बॉस के खिलाफ गोल्फ खेलने जैसा’

गेंदबाजों की सूची में जसप्रीत बुमराह 690 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर बने हुए हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट 737 अंकों के साथ टॉप पर हैं। उनके बाद बांग्लादेश के आफ स्पिनर मेहदी हसन 725 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

आलराउंडरों की लिस्ट में रवींद्र जडेजा नौवें नंबर पर हैं। बांग्लादेश के शाकिब अल हसन 396 अंकों के साथ पहले नंबर पर बने हुए हैं जबकि इंग्लैंड के बेन स्टोक्स 295 अंकों के दूसरे नंबर पर हैं। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here