धोनी अपनी कप्तानी में आपको पूरी आजादी देते हैं : मोइन अली

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत में मैन आफ द मैच रहे चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर मोइन अली ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है।

Mahendra Singh Dhoni
सुपर किंग्स के आलराउंडर मोइन अली ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की| (ट्विटर)

आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत में मैन आफ द मैच रहे चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर मोइन अली ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया।

मोइन ने मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्लेबाजी में 26 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी तीन ओवर में सात देकर तीन विकेट लिए और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मोइन ने मैच के बाद कहा, “मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा जा रहा, इसलिए मैं अपनी शैली के अनुसार तैज बैटिंग कर पा रहा हूं। गेंदबाजी में भी मुझे मजा आ रहा है। हमें सूखी गेंद मिली और सामने दो खब्बू बल्लेबाज थे, इसका भी मुझे फायदा मिला।”

Moeen Ali
मोइन ने मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया। (ट्विटर)

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया।

यह भी पढ़ें :- धोनी से बात करना अपने आप में बड़ी चीज : नटराजन

उन्होंने आगे कहा, “धोनी अपनी कप्तानी में आपको पूरी आजादी देते हैं कि आप वो सब कर सके, जो आप कर सकते हैं और करना चाहते हैं। जाडेजा के साथ गेंदबाजी करना अपने आप में एक फन है।” (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here