टूलकिट विवाद पर दिल्ली पुलिस ने ट्विटर को भेजा नोटिस

दिल्ली पुलिस के एक सूत्र ने कहा कि स्पेशल सेल ने पिछले सप्ताह भड़के कथित टूलकिट विवाद के संबंध में एक ट्वीट को 'छेड़छाड़ मीडिया' के रूप में वर्णित करने के लिए ट्विटर को नोटिस भेजा है।

twitter
क्या देश ट्विटर (Twitter) जैसी सोशल मीडिया कंपनियों के खिलाफ उसके निर्देशों का पालन करने में विफल रहने के लिए कड़ी कार्रवाई को जमीनी स्तर पर लागू कर सकता है? (Pixabay)

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने कथित टूलकिट विवाद को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को नोटिस भेजा है। दिल्ली पुलिस के एक सूत्र ने कहा कि स्पेशल सेल ने पिछले सप्ताह भड़के कथित टूलकिट विवाद के संबंध में एक ट्वीट को ‘छेड़छाड़ मीडिया’ के रूप में वर्णित करने के लिए ट्विटर को नोटिस भेजा है।

नोटिस में, पुलिस ने ट्विटर से सभी जानकारी साझा करने के लिए कहा है कि कैसे उसने टूलकिट को छेड़छाड़ वाले मीडिया के रूप में वर्णित किया।

दिल्ली पुलिस ने अभी इस मामले में केस दर्ज नहीं किया है।

Toolkit by congress party sambit patra tweet corona virus
(NewsGram Hindi)

कांग्रेस ने पिछले हफ्ते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा, पार्टी नेता बी.एल. संतोष और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अन्य पर कथित टूलकिट मामले में ‘जालसाजी’ का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: क्या भारत पर नया ‘टूलकिट’ थोपा जा रहा है?

पात्रा ने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था और कांग्रेस का एक कथित टूलकिट भी साझा किया था।

हालांकि, पात्रा के ट्वीट को ट्विटर ने मीडिया के साथ छेड़छाड़ करार दिया।(आईएएनएस-SHM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here