कोहली का विकेट लेने पर उन्होंने मेरी सराहना की थी : आवेश

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान ने खुलासा करते हुए कहा है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेने पर उन्होंने मेरी सराहना की थी।

Bowler Avesh Khan
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तेज गेंदबाज आवेश खान| (सोशल मीडिया)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तेज गेंदबाज आवेश खान ने खुलासा करते हुए कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट लेने पर उन्होंने (विराट) ने उनकी सराहना की थी। 24 वर्षीय गेंदबाज ने आईपीएल 2021 के सीजन में आठ मैचों में 14 विकेट लिए थे और अपनी टीम को अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें कोहली के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी विकेट लिया था।

आवेश ने क्रिकेट नेक्सट से कहा, “दिल्ली का जब बेंगलोर के खिलाफ मैच था तो मैंने कोहली से बात की थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुमने अच्छे से गेंदबाजी की और तुम्हें लगातार ऐसा ही करते रहना है।”

Virat Kohli
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली| (Virat Kohli) (सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें :- विराट के मैसेज से मुझे आत्मविश्वास मिला : हर्षल पटेल

आवेश राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के क्रिस मोरिस के साथ आईपीएल 14 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले संयुक्त रूप से दूसरे गेंदबाज बने थे। बायो बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल (IPl-2021) के इस सीजन को स्थगित कर दिया गया था।

आवेश ने कहा, “धोनी (Dhoni) और कोहली भारतीय क्रिकेट के लेजेंड हैं। मैंने दोनों बल्लेबाजों को आउट करने का आनंद लिया। मेरे जैसे उभरते खिलाड़ी के लिए ये जश्न मनाने का पल था।” (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here