बंगाल में अच्छे मतदान प्रतिशत को बदलाव का संकेत मान रही भाजपा

पश्चिम बंगाल में पहले चरण में 79.79 प्रतिशत मतदान होने को भारतीय जनता पार्टी अपने लिए शुभ संकेत मानती है।


पश्चिम बंगाल ( Bengal )में पहले चरण में 79.79 प्रतिशत मतदान होने को भारतीय जनता पार्टी अपने लिए शुभ संकेत मानती है। पार्टी का मानना है कि करीब 80 प्रतिशत मतदाताओं का घर से निकलना उनका उत्साह बताता है

किसी चुनाव में मतदाताओं का उत्साह हमेशा बदलाव को लेकर होता है। पार्टी का मानना है कि पहले चरण में दिखा उत्साह, आखिरी आठवें चरण के मतदान तक जारी रहेगा।

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल हेड और पश्चिम बंगाल के सह चुनाव प्रभारी अमित मालवीय का कहना है कि पहले चरण में ही भाजपा ने स्वीप कर लिया है। अगले चरण के मतदान में भी पार्टी का प्रदर्शन बेहतर रहेगा।
 

यह भी पढ़ें: ‘चीन की आक्रामकता ने रणनीतिक सहयोग करने के लिए खोलीं भारत की आंखें’

पश्चिम बंगाल में शनिवार को कुल पांच जिलों की 30 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ। इसमें बांकुरा की 4, पश्चिमी मेदिनीपुर की 6, झारग्राम की 4 और पूर्वी मेदिनीपुर की सात सीटें शामिल हैं।

शनिवार को पश्चिम बंगाल की भगवानपुर, खेजुड़ी, पटाशपुर, गोपीबल्लभपुर, झारग्राम, नयाग्राम, केशियरी, गड़बेता, सालबनी, कांथी उत्तर, कांथी दक्षिण, एगरा, रामनगर, बिनपुर, खड़गपुर, मेदिनीपुर, दांतन, बंदवान, बलरामपुर, जयपुर, पुरुलिया, बाघमुंडी, मानबाजार, पारा, रघुनाथपुर, काशीपुर, सालतोरा, रानीबांध, रायपुर आदि सीटों पर मतदान हुआ। चुनाव आयोग के शाम साढ़े पांच बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक, पहले चरण में 79.79 प्रतिशत मतदान हुआ। ( AK आईएएनएस )
  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here