मुख्यमंत्री बोले, ‘देश विरोधी नारे लगाने वाले विपक्ष का चेहरा होगा बेनकाब’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश विरोधी नारे लगाने वाले विपक्ष का चेहरा बेनकाब करना होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी विपक्ष पर जम कर बरसे।

Yogi Adityanath योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ । (WikiMedia Commons)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश विरोधी नारे लगाने वाले विपक्ष का चेहरा बेनकाब करना होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी विपक्ष पर जम कर बरसे। उन्होंने कहा कि हमें देश विरोधी विपक्ष का चेहरा बेनकाब करना होगा। आतंकवादियों के शुभचिंतक विपक्ष की नकारात्मकता से लोगों को बचाना होगा। योगी ने कहा कि लव जेहाद के खिलाफ हमने कदम उठाया तो विपक्ष को परेशानी हो रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विपक्ष के भ्रम और छल से सतर्क रहने की नसीहत दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को विपक्ष की नकरात्मकता से बचाना होगा। याद रखिये कोरोनाकाल में ये चेहरे कहीं नहीं दिखाई दिए। ये लोग अपने अपने स्तर पर सिर्फ भ्रम की स्थिति पैदा करके नकरात्मक स्थितियां पैदा कर रहे थे। विपक्ष राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कैसे बयानबाजी कर रहा है। इसे लोगों को बताना होगा। मतांतरण के मुद्दे पर मूकबधिर बच्चों को टूल बनाकर, उन्हें अपनी ही व्यवस्था के खिलाफ खड़ा करके भयानक स्थितियां पैदा करने की कुत्सित चेष्टा कर रहे थे।

Yogi Adityanath योगी आदित्यनाथ
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (Social media )

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर भाजपा का एजेंडा हमेशा देश सर्वोपरि रहा है। वहीं विपक्षी द्वारा देश की सुरक्षा को लेकर गलत बयानबाजी की जा रही है। सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कुछ लोग जिहादी एजेंडे के तहत मूक बधिर बच्चों को निशाना बना रहे थे और साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ रहे थे। ये मामूली घटना नहीं थी बहुत बड़ी साजिश रची जा रही थी। समाजवादी पार्टी राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने से नहीं चूक रही। कल आगरा में सपा कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारेबाजी की। यही उनकी असलियत है। पहले भी आतंक में संलिप्त लोगों पर से समाजवादी पार्टी ने मुकदमे वापस लेने में अपनी सहमति जताई थी।

योगी ने कहा कि लव जिहाद के खिलाफ हमने कदम उठाया तो इनको परेशानी हो रही है। हमको लोगों को बताने की जरूरत है कि ये जो कह रहे हैं वो क्या है, हमें इनके चेहरे बेनकाब करने होंगे।

यह भी पढ़े: ‘जनता दरबार’ से खोई जमीन तलाशने में जुटे नीतीश! .

योगी ने कहा कि 4 वर्ष पहले गांव गरीब किसान, नौजवान, महिलाएं सरकार के एजेंडे में नहीं होते थे। ये सिर्फ वोटबैंक तक सीमित होते थे। लेकिन इनके लिए जो योजनाएं बनीं उसका परिणाम सामने आ रहा है। आज एक क्लिक पर पैसा गरीब के खाते में जा रहा है। बैंक में भीड़ होती है। हमने किसी की जाति, मजहब नहीं देखा। सबको आवास, सबको समान विद्युत आपूर्ति हो रही है। (आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here