तो यह रहा 2020 का सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम

मिस्ट्री-पार्टी-एक्शन गेम ‘अमंग अस’ (Among Us) एक ऐसा मोबाइल गेम है, जिसे साल 2020 में एंड्रॉयड और आईओएस एप स्टोर दोनों में ही सबसे अधिक डाउनलोड किया गया, इसने पबजी मोबाइल और रोबलोक्स जैसे गेम्स को भी पछाड़ दिया है। एपटोपिया द्वारा जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक, अमंग अस (Among Us) को दुनियाभर में

मिस्ट्री-पार्टी-एक्शन गेम ‘अमंग अस’ (Among Us) एक ऐसा मोबाइल गेम है, जिसे साल 2020 में एंड्रॉयड और आईओएस एप स्टोर दोनों में ही सबसे अधिक डाउनलोड किया गया, इसने पबजी मोबाइल और रोबलोक्स जैसे गेम्स को भी पछाड़ दिया है। एपटोपिया द्वारा जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक, अमंग अस (Among Us) को दुनियाभर में 26.4 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है, जबकि अमेरिका में इसे 4.1 करोड़ यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया गया है।

17.5 करोड़ डाउनलोड के साथ पबजी (भारत में प्रतिबंधित) चौथे स्थान पर विराजमान है, जबकि 22.7 करोड़ डाउनलोड के साथ सबवे सरफेस दूसरे और 21.8 करोड़ डाउनलोड के साथ गरेना फ्री फायर साल के शीर्ष दस गेमों में तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

यह भी पढ़ें – आई पैड पर गेम खेलते हुए 6 साल के बच्चे ने 11 लाख रुपए किए खर्च

तो यह रहा 2020 का सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम
अमंग अस

ऑनलाइन गेमों में अमंग अस (Among Us) खेलने वालों की संख्या एक से अधिक है। इसमें स्पेशशिप में क्रू मेंबर्स साथ में मिलकर अपने टास्क को पूरा करते हैं और खुद को अच्छा दिखाने वाले ढोंगियों की पहचान कर उन्हें मार गिराते हैं। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here