द हिटमैन – ‘द रोहित शर्मा स्टोरी’

भारतीय टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा के सफर को खेल पत्रकार विजय लोकापल्ली और जी. कृष्णनन द्वारा 'द हिटमैन- द रोहित शर्मा स्टोरी' में बताया जाएगा।

The Hitman The Rohit Sharma Story
रोहित शर्मा। (Wikimedia Commons)

भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में गलत कारणों से चर्चा में थे। चयनकर्ताओं ने चोट के कारण उन्हें आस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम में नहीं चुना लेकिन रोहित मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल के आखिरी दो मैचों में खेले। इसके बाद कई सवाल उठे थे। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि रोहित और एक अन्य चोटिल खिलाड़ी ईशांत शर्मा अगर फिट रहते हैं तो आस्ट्रेलिया के लिए बाद में उड़ान भर सकते हैं।

यह सभी विवाद हालांकि रोहित की योग्यता पर से ध्यान नहीं भटका सकते जो 2007 में वनडे और 2013 में टेस्ट पदार्पण के बाद लगातार आगे बढ़ रहे हैं। उनके इस सफर को खेल पत्रकार विजय लोकापल्ली और जी. कृष्णनन द्वारा ‘द हिटमैन- द रोहित शर्मा स्टोरी’ में बताया जाएगा।

यह भी पढ़ें – सीरीज की समय सीमा पर विचार किया जाना चाहिए : कोहली

पब्लिशर ने एक बयान में कहा, “यह उनके सफर की कहानी है। जिस मेहनत से जिस आत्मविश्वास से उन्होंने अपनी जगह टीम में पक्की की। उनके अंदर बड़ी पारियां खेलने का दम है। उनकी आक्रामकता और सर्तकता का मिश्रण शानदार है। उनके शानदार शॉट्स क्रिकेट मैदान पर नयापन लेकर आते हैं।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here