बॉलीवुड अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद ने कहा कि आज ‘सबसे बड़ी चैरिटी’ है किसी को नौकरी देना

बॉलीवुड अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद ने रविवार को ट्विटर पर सुझाव दिया कि वर्तमान समय में सबसे बड़ा दान दूसरों को नौकरी देना है।

sonu sood, bollywood, sonu sood latest
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Wikimedia Commons)

बॉलीवुड अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद ने रविवार को ट्विटर पर सुझाव दिया कि वर्तमान समय में सबसे बड़ा दान दूसरों को नौकरी देना है। सोनू सूद ने रविवार को ट्वीट किया, ‘आज के समय में आप जो सबसे बड़ा दान कर सकते हैं वह है, किसी को रोजगार देना।’

अभिनेता का ट्वीट ऐसे समय में आया है जब चल रहे कोविड -19 महामारी ने एक साल से ज्यादा समय से बहुत से लोगों को बेरोजगार कर दिया है, जो अपना गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

sonu sood
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(wikimedia common)

इसी बीच सोनू सूद ने हाल ही में अपने सूद चैरिटी फाउंडेशन के जरिए सीए की मुफ्त शिक्षा देने की पहल शुरू की है। इसके माध्यम से, अभिनेता का लक्ष्य प्रतिभाशाली छात्रों को मुफ्त कोचिंग, इंटर्नशिप के अवसर और अंत में रोजगार दिलाने में मदद करना है।

उसी की घोषणा करते हुए, सोनू ने हाल ही में ट्वीट किया: “भारत की अर्थव्यवस्था को विकसित करने के लिए, हमें उज्‍जवल सीए की आवश्यकता है। एक छोटा कदम।”

अभिनेता यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि खराब इंटरनेट कनेक्टिविटी वाले केरल के कुछ स्थानों पर छात्र ऑनलाइन कक्षाओं से न चूकें।

यह भी पढ़ें: हॉलिवुड स्टार टॉम हिडलेस्टन ने बताया की शरारत के देवता ‘लोकी’ के लिए निमार्ताओं के मन में क्या था .

सोनू ने शनिवार को ट्वीट किया, “केरल में मोबाइल टावर की रेकी शुरू, कोई भी छात्र अपनी ऑनलाइन क्लास मिस नहीं करेगा। (आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here