भारत के सूर्यकुमार और ईशान किशन ने अंतरराष्ट्रीय टी20 में पदार्पण किया।

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले से अंतरराष्ट्रीय टी20 में पदार्पण किया।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले से अंतरराष्ट्रीय टी20 में पदार्पण किया। सूर्यकुमार (Suryakumar) और ईशान (Ishan) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ रविवार को हो रहे इस मुकाबले के लिए अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। ईशान को शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और सूर्यकुमार यादव को अक्षर पटेल (Akshar Patel) की जगह टीम में लिया गया है।

ईशान और सूर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई थी लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों को पहले मैच से बाहर रखा गया था। ईशान और सूर्यकुमार ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) (यूएई) में हुए आईपीएल (IPl) 2020 के सत्र में उम्दा प्रदर्शन किया था।

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, “यह दोनों खिलाड़ी पदार्पण के लिए तैयार हैं और इन्होंने आईपीएल (IPL) में विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया है।”

यह भी पढ़े :- ऋषभ पंत के रिवर्स स्वीप शॉट की हर कोई सराहना कर रहा है!

ईशान (Ishan) ने 57.33 के औसत से 516 रन बनाए थे जबकि सूर्यकुमार (Suryakumar) ने 40 के औसत से 480 रन बनाए। ईशान और सूर्यकुमार आईपीएल के पिछले सत्र में सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में क्रमश: पांचवें और सातवें नंबर पर रहे थे। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here