भारत लौटे सुरेश रैना नहीं खेलेंगे इस साल आईपीएल, क्या ये है वजह?

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस. विश्वनाथन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पर शनिवार सुबह इस बात की जानकारी दी। विश्वनाथन के मुताबिक रैना ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया है।

suresh raina will not play ipl 2020
मैच के दौरान मैदान में खड़े, रोहित शर्मा व सुरेश रैना (Image: Suresh Raina, Twitter)

By: चेतन शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स का एक और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकला है और इसी के साथ फ्रेंचाइजी के इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 13 हो गई है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मौजूद सूत्रों ने शनिवार को आईएएनएस को इस बात की जानकारी दी।

13 कोविड-19 सदस्यों के बाद चेन्नई के प्रशंसकों को एक और झटका लगा है क्योंकि हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने लीग के 13वें सीजन से नाम वापस ले लिया है।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस. विश्वनाथन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पर शनिवार सुबह इस बात की जानकारी दी। विश्वनाथन के मुताबिक रैना ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: धोनी को चेन्नई में क्यों बुलाते हैं ‘थाला’? जानते हैं सीएसके के सीईओ से

टीम के 12 सदस्यों का शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसमें हालांकि यह बात साफ नहीं है कि इसमें से कितने खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और सदस्य हैं। इसने लीग के 13वें सीजन के आयोजन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

सूत्रों ने आईएएनएस से कहा, “एक और खिलाड़ी का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनका नाम अभी पता नहीं चला है, लेकिन मुझे बताया गया है कि एक और खिलाड़ी का टेस्ट पॉजिटिव आया है। यहां यूएई में यह सब कुछ काफी खराब लग रहा है। अब बाकी टीमें भी काफी चिंतित हैं।”

विश्वनाथन ने रैना को लेकर ट्वीट किया लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोविड-19 के कारण आईपीएल का आयोजन इस बार 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाना है। आमतौर पर इसे भारत में गर्मियों में आयोजित किया जाता है लेकिन इस वायरस के कारण इस बार ऐसा संभव नहीं हो सका था।

यह भी पढ़ें: जम्मू एवं कश्मीर में क्रिकेट को बढ़ावा देना चाहते हैं सुरेश रैना

बीसीसीआई ने अभी तक चेन्नई के सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकलने को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है। (आईएएनएस)


दैनिक जागरण में छपी ख़बर के अनुसार:

पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सोये हुए परिवार पर हमला कर दिया था। यह परिवार पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ का था। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई है, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रैना की बुआ की हालत अब भी काफी गंभीर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here