स्मृति मंधाना : शैफाली के साथ साझेदारी करना मजेदार

मंधाना ने कहा, "टी20 में शैफाली के साथ ओपनिंग साझेदारी करते हुए एक साल से ज्यादा हो गया है। इस दौरे में भी मैं वनडे तथा टेस्ट में ओपनर के तौर पर उनके साथ उतरी। शैफाली के साथ साझेदारी करना मजेदार है।"

smriti mandhana shafali verma
भारतीय महिला क्रिकेट टीम(Wikimedia commons)

भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा है कि उन्हें शैफाली वर्मा के साथ शीर्ष क्रम पर साझेदारी करना मजेदार लगता है। शैफाली ने सितंबर 2019 में डेब्यू किया था और टी 20 में ज्यादातर मंधाना और शैफाली ने ही पारी की शुरूआत की है।

मंधाना ने कहा, “टी20 में शैफाली के साथ ओपनिंग साझेदारी करते हुए एक साल से ज्यादा हो गया है। इस दौरे में भी मैं वनडे तथा टेस्ट में ओपनर के तौर पर उनके साथ उतरी। शैफाली के साथ साझेदारी करना मजेदार है।”

भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना(instagram)

उन्होंने कहा, “हमें पता है कि एक दूसरे को क्या कहना है जिससे मदद मिलती है, विशेषकर टी20 में। हमें ओपनिंग जोड़ी के रूप में कम से कम 15 या 16 ओवर तक टिक कर खेलने की जरूरत है। यह हमारी टीम के लिए अच्छा रहेगा और हम इस पर काम कर रहे हैं।”

यह भी पढ़े: कप्तान मिताली राज ने स्नेह राणा के हरफनमौला प्रदर्शन को टीम के लिए माना अच्छा संकेत .

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज खेला जाना है। भारतीय महिला टीम का इंग्लैंड दौरे पर यह आखिरी मुकाबला होगा।(आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here