एलजीबीटीक्यू समुदाय को सपोर्ट करने का वक्त आ गया है : सिम्बा नागपाल

सिम्बा कहते हैं, "मैं लैंगिक भेदभाव में यकीन नहीं करता। हम सभी इंसान हैं और समाज में हम सभी के साथ एक समान बर्ताव होना चाहिए.

simba nagpal,high time all of us support lgbtq community,
अभिनेता सिम्बा नागपाल(Simba Nagpal, Facebook)

प्राइड मंथ के अवसर पर टेलीविजन अभिनेता सिम्बा नागपाल का कहना है कि वह लैंगिक भेदभाव में विश्वास नहीं करते हैं और यह उचित समय है कि एलजीबीटीक्यू समुदाय के समर्थन में सभी एक साथ आएं। सिम्बा कहते हैं, “मैं लैंगिक भेदभाव में यकीन नहीं करता। हम सभी इंसान हैं और समाज में हम सभी के साथ एक समान बर्ताव होना चाहिए। खुद को बयां करने के लिए इंसान में कभी असुरक्षा की भावना नहीं पनपनी चाहिए और न ही कोई सीमा होनी चाहिए। यह सही समय है कि हम सब एलजीबीटीक्यू समुदाय के समर्थन में एक साथ आएं।”

‘शक्ति : अस्तित्व एक एहसास की’ में काम करने वाले इस अभिनेता का मानना है कि सच्चे प्यार में कोई सीमा नहीं चाहिए और यह बिना किसी शर्त के होनी चाहिए।

LGBTQ symbol
(Pixabay)

यह भी पढ़े : अजय देवगन : जीवन में एक बार भगत सिंह का किरदार निभाना काफी नहीं

वह आखिर में कहते हैं, “मैं शो में एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं, जिसे एक किन्नर से प्यार हो जाता है। उसे समाज से बचाने के लिए मैं कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता हूं। समाज के लिए ऐसे रिश्ते वर्जित हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सच्चे प्यार की कोई शर्तें और सीमाएं नहीं होती हैं। यह हम युवा हैं, जो समाज को बेहतरी के लिए बदल सकते हैं।”(आईएएनएस-PKN)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here