अक्सर विवाहित महिलाओं को इंडस्ट्री में मौजूद पूर्वाग्रहों से जूझना पड़ता है: शुभांगी अत्रे

शुभांगी ने कहा, मुझे बताया गया कि शादीशुदा महिलाओं को हिरोइन मटेरियल (अभिनेत्री बनने के लायक नहीं) नहीं माना जाता है।"

लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से विख्यात हुई अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का कहना है कि उन्हें अक्सर विवाहित महिलाओं (Married women) के खिलाफ इंडस्ट्री (Industry) में मौजूद पूर्वाग्रहों से जूझना पड़ता है। वह कहती हैं कि इस तरह की रूढ़ियों से जूझने के बावजूद उन्होंने कड़ी मेहनत जारी रखी और आखिरकार अपने सपनों को हासिल किया।

शुभांगी ने कहा, “मुझे याद है कि बहुत कम उम्र में मेरी शादी हो गई थी। मैं बहुत खुश थी कि मैं मुंबई जा रही हूं और मुझे लगा कि मैं अपने सपनों को हासिल कर सकती हूं। लेकिन एक बार जब मैं यहां आ गई, तो मुझे बताया गया कि शादीशुदा महिलाओं को हिरोइन मटेरियल (Heroin Material) (अभिनेत्री बनने के लायक नहीं) नहीं माना जाता है।”

लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से विख्यात हुई अभिनेत्री शुभांगी अत्रे | (ट्विटर)

शुभांगी ने कहा, “लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करती रही और आज मैं इस मामले में धन्य हूं। मेरे पति और परिवार ने इस सबका भरपूर समर्थन किया।”

यह भी पढ़ें :- सब कुछ सामाजिक कंडीशनिंग, परवरिश और दिमाग पर निर्भर करता है : अचिंत कौर

शुभांगी हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी। उन्होंने कहा, “मैं बचपन से ही पूरी तरह से फिल्मी हूं। और मैं अपनी आखिरी सांस तक वही रहूंगी। मैंने बहुत कम उम्र से ही यह मन बना लिया था कि मुझे अभिनेत्री बनना है।”

शुभांगी अत्रे ‘कस्तूरी’, ‘दो हंसों का जोडा’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय करने के लिए भी जानी जाती हैं। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here