चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे सहवाग

आईपीएल-13 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है।

Chennai Super Kings चेन्नई सुपर किंग्स IPL 13
चेन्नई सुपर किंग्स। (CSK, Twitter)

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं। आईपीएल-13 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था।

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेन वाटसन और अंबाती रायडू जब तक क्रीज पर थे चेन्नई जीतती दिख रही थी लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए टीम बिखर गई।

वीरेंद्र सहवाग Virender Sehwag
भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग। (Wikimedia Commons)

सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, “इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा ने जो खाली गेंदें खेलीं उसने काम खराब कर दिया।”

यह भी पढ़ें – धोनी ने मैदान में कदम रखते ही बनाया नया रिकार्ड

उन्होंने कहा, “मेरे विचार में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज टीम को सरकारी नौकरी की तरह देखते हैं। उन्हें पता है कि वो प्रदर्शन करें या नहीं उनकी सैलरी आती रहेगी।”

चेन्नई की टीम अंकतालिका में इस समय छठे स्थान पर है। शनिवार को अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here