जब वाराणसी के आश्रम में ठहरे हुए थे संजय मिश्रा

यह एक ऐसी भावना है जो आपको इससे जोड़े रखती है। जब भी मैं शहर का दौरा करने जाता हूं, तो मेरा एक हिस्सा होता है, जिसे लेकर मुझे लगता है कि वह पीछे ही रह गया है- संजय

Sanjay Mishra varanasi Aashram
बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा (सोशल मीडिआ)

अभिनेता संजय मिश्रा हाल ही में शूटिंग के दौरान एक महीने के लिए वाराणसी के एक आश्रम में ठहरे हुए थे और उन्होंने उस अनुभव को साझा किया। मिश्रा को एक आगामी सटायर ‘बहुत हुआ सम्मान’ के लिए तपस्वी लाइफस्टाइल का आनंद लेने का मौका मिला। इसमें उनके साथ राघव जुयाल, अभिषेक चौहान, राम कपूर, निधि सिंह और नमित दास जैसे कलाकार भी हैं।

मिश्रा ने कहा, “वाराणसी को शब्दों में वर्णित करना लगभग असंभव है। यह एक ऐसी भावना है जो आपको इससे जोड़े रखती है। जब भी मैं शहर का दौरा करने जाता हूं, तो मेरा एक हिस्सा होता है, जिसे लेकर मुझे लगता है कि वह पीछे ही रह गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “‘बहुत हुआ सम्मान’ की शूटिंग के दौरान, मैंने कलाकारों और क्रू टीम के साथ इस पवित्र शहर का दौरा किया। वे दिन वास्तव में यादगार हैं। राघव, अभिषेक और मैं शहर के सच्चे वाइब का आनंद लेने के लिए लगभग एक महीने तक आश्रम में रहे। यह एक आनंददायक अनुभव था।”

यह भी पढ़ें: दिव्या दत्ता की वो फिल्में, जिन्होंने उनके करियर का ग्राफ बदल दिया

मिश्रा ने सेट पर अपने सह-कलाकारों के लिए खाना भी बनाया।

वहीं राघव ने कहा, “हमने शूटिंग में बहुत मजे किए। संजय सर और अभिषेक के साथ आश्रम में रहने से लेकर हर दिन एक नया व्यंजन बनाने की कोशिश में, जो खासतौर पर हमारे अपने शेफ संजय सर द्वारा हमारे लिए पकाया गया, हमने बहुत सारी यादें बनाईं।”

अविनाश सिंह और विजय नारायण वर्मा द्वारा लिखित, ‘बहुत हुआ सम्मान’ डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।(आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here