लय में होने पर “रसल” सबसे खतरनाक खिलाड़ी होते हैं : मोर्गन

मोर्गन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 54 रनों की विस्फोटक पारी खेलने वाले बल्लेबाज आंद्रे रसल को सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया है।

Eoin Morgan
कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन| (ट्विटर)

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 54 रनों की विस्फोटक पारी खेलने वाले बल्लेबाज आंद्रे रसल (Andre Russell) को सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्र रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा।

मोर्गन (Eoin Morgan) ने मैच के बाद कहा, “आंद्रे रसल के बारे में क्या कहना। सबको पता है कि जब वह अपनी लय में होते हैं, तो वह इस टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी बन जाते हैं।”

Andre Russell
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 54 रनों की विस्फोटक पारी खेलने वाले बल्लेबाज आंद्रे रसल| (ट्विटर )

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर कोलकाता को 19.1 ओवरों में 202 रनों पर आलआउट कर दिया। कोलकाता को 2012 के बाद से इस मैदान पर अब तक एक भी जीत नहीं मिली है।

उन्होंने कहा, “यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। गेंदबाजी में पावरप्ले के दौरान हम आगे थे लेकिन बाद में थोड़ी ढीली गेंदबाजी हुई और चेन्नई ने 200 से अधिक रन बनाए। फिर हमारी खराब शुरुआत हुई। लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि हमारे लोअर-मिडिल ऑर्डर ने काफी अच्छा प्रदर्शन कर हमें मैच में बनाए रखा।”

यह भी पढ़ें :- IPL टीम CSK का मार्केट कैप 2465 करोड़ रुपये हुआ

चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है। टीम दो अंक है और वह छठे नंबर पर है।(आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here