पंजाब के मुख्यमंत्री ने किसानों से कहा, गृहमंत्री की अपील को स्वीकार कर लें

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को प्रदर्शनकारी किसानों से आग्रह किया कि वे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इशारे पर एक निर्धारित स्थान पर शिफ्ट होने की अपील स्वीकार कर लें ।

Captain_Amarinder_Singh
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह । (Wikimedia commons )

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को प्रदर्शनकारी किसानों से आग्रह किया कि वे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इशारे पर एक निर्धारित स्थान पर शिफ्ट होने की अपील स्वीकार कर लें, इस प्रकार उनके मुद्दों को हल करने के लिए जल्द वार्ता का मार्ग प्रशस्त होगा। अमरिंदर सिंह ने किसानों के साथ जल्द से जल्द विचार-विमर्श करने की शाह की पेशकश पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बड़े पैमाने पर किसान समुदाय और राष्ट्र के हित में है।

यह भी पढ़ें: नए कृषि कानूनों पर बातचीत के लिए किसानों को आमंत्रित करता हूं : कृषि मंत्री

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों की बात सुनने की केंद्र की इच्छा को दर्शाता शाह का बयान एक स्वागत योग्य कदम है, कृषि कानूनों के मुद्दे पर मौजूदा गतिरोध का एकमात्र समाधान चर्चा है।

गृहमंत्री ने स्पष्ट किया है कि भारत सरकार किसानों की हर समस्या और मांग पर विचार करने के लिए तैयार है, मगर किसानों को उनके विरोध प्रदर्शन के लिए दिल्ली में निर्धारित स्थल बुराड़ी के निरंकारी मैदान में शिफ्ट होने के बाद ही वार्ता होगी । (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here