पीएम ने बोला, बिहार में एनडीए को नारी शक्ति ने दिलाई जीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारी वर्ग को साइलेंट वोटर कहते हुए उन्हें बिहार में एनडीए की जीत का श्रेय दिया है।

PM said that Nari Shakti raised NDA in Bihar
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (PIB)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में बहुमत से हुई एनडीए की जीत का रहस्य खोला है। उन्होंने इसके पीछे दो प्रमुख वजहों की ओर संकेत किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है मैं बिहार चुनाव में जीत का रहस्य खोलता हूं। बिहार में सबका साथ, सबका विकास,सबका विश्वास के सूत्र की जीत हुई है। बिहार में विश्वास जीता है। बिहार का युवा, गरीब जीता है।

प्रधानंत्री मोदी ने भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिहार चुनाव में साइलेंट वोटर के कमाल पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा, “बीजेपी के पास साइलेंट वोटर का एक ऐसा वर्ग है, जो उसे बार-बार वोट दे रहा है। साइलेंट वोटर हैं- देश की माताएं, बहनें, नारी शक्ति। ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक महिला वोटर ही भाजपा की सबसे बड़ीं साइलेंट वोटर का समूह बन गई हैं।”

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी ने कोरोना से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा की, जानिए क्या सब कहा?

प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं के साइलेंट वोटर बनने के पीछे का राज भी खोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ही है, जिसके शासनकाल में महिलाओं को सम्मान मिलता है। यह बीजेपी ही है, जो बैंकलोन, गर्भावस्था में मुफ्त जांच से लेकर छह महीने के मातृत्व अवकाश तक, रसोई को धुएं से मुक्त करना हो, शौचालयों का निर्माण, एक रुपये में सैनेटरी पैड की सुविधा हो, हर घर जल के लिए अभियान आदि के जरिए भारत की महिलाओं का जीवन स्तर सुधारने के लिए विशेष प्रयास कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा पर यह साइलेंट वोटर हर बार अपना स्नेह दिखाती हैं। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here