पूर्वोत्तर संभावनाओं को खोलता है: कर्मा टकापा

अभिनेता, फिल्म निर्माता कर्मा टकापा ने नई वेब सीरीज, 'द लास्ट ऑवर' में जादूगर देव के अपने रोल के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा प्राप्त कर रहे है।

filmmaker Karma Takapa, Instagram
अभिनेता, फिल्म निर्माता कर्मा टकापा।(Karma Takapa, Instagram)

अभिनेता, फिल्म निर्माता कर्मा टकापा ने नई वेब सीरीज, ‘द लास्ट ऑवर’ में जादूगर देव के अपने रोल के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा प्राप्त कर रहे है। यह शो पूर्वोत्तर को भी सुर्खियों में रखता है, और वह इसे एक अच्छी बात कहते हैं क्योंकि यह संभावनाओं को खोलता है।

कर्मा ने आईएएनएस को बताया, ” यह एक अच्छी बात है। कि पूर्वोत्तर हमेशा से लाइमलाइट में रहा है। मुख्यधारा के मीडिया में लोगों और जगह के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है और इसके लिए मुख्यधारा की फिल्मों और शो में भी बहुत कुछ कहा गया है। ”

film shoot in sikkim
इस शो को सिक्कों में फिल्माया गया है।(Pixabay)

उन्होंने आगे कहा, ” यह संभावनाओं को खोलता है। मुझे नहीं पता कि हम इन संभावनाओं के साथ कितनी दूर आगे बढ़ेंगे और यह हमें कहां ले जाएगा, लेकिन अभी, वर्तमान चर्चा को देखते हुए, यह एक अच्छी बात है।”

सिक्किम में शूट किया गया यह शो एक रहस्यमयी मौत की जांच कर रहे एक जांच अधिकारी के इर्द गिर्द घूमता है। वह मामले को सुलझाने के लिए, अलौकिक शक्ति वाले व्यक्ति देव की मदद लेता है।

यह भी पढ़ें: स्टैंड-अप कॉमेडी एक बहुत ही अलग करियर है: अबिश मैथ्यू

अमित कुमार और अनुपमा मिंज द्वारा लिखित और निर्मित, और ऑस्कर विजेता फिल्म निमार्ता आसिफ कपाड़िया द्वारा निर्मित, शो में संजय कपूर, शाहाना गोस्वामी, रॉबिन तमांग और शैली कृष्ण भी हैं। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।(आईएएनएस-SHM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here