सुशांत की याद में बहन ने शुरू की ‘हैशटैगफीडफूडएसएसआर’ पहल

जो लोग इस अभियान में भाग लेने के इच्छुक हैं, वे जरूरतमंद और आवारा जानवरों को भोजन बांटे और इसी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करें।

#FeedFood4SSR started by Shweta Singh Kirti
दिवंगत अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता द्वारा शुरू की गई नई पहल।(Twitter)

 सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने दिवंगत भाई की याद में गरीबों और बेघरों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए एक अभियान शुरू किया है। यह अभियान शनिवार को सुबह 9 से रात 9 बजे तक चलाया जाएगा। शनिवार को श्वेता ने अपने असत्यापित अकाउंट से ट्वीट कर कहा, “चलिए आज हम किसी बेघर या गरीब को खाना खिलाने की कोशिश करते हैं। जब हम इसे करें तो अपनी आंखें बंद कर प्रार्थना करें। प्रार्थना करें कि सच जल्द से जल्द सामने आ जाए और भगवान हमारा सही दिशा में मार्गदर्शन करें। हम अपने प्यारे सुशात के लिए यह अच्छा काम करें। हैशटैगफीडफूडएसएसआर।”

जो लोग इस अभियान में भाग लेने के इच्छुक हैं, वे जरूरतमंद और आवारा जानवरों को भोजन बांटे और इसी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करें। सुशांत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने भी इस पहल को अपना समर्थन दिया है।

नेटिजंस और सुशांत के प्रशंसक इसअभियान में शामिल हो गए हैं। एक उपयोगकर्ता ने फोटो साझा करते हुए ट्वीट किया, “मुझे यह अद्भुत अवसर देने के लिए मैं श्वेता सिंह कीर्ति का आभारी हूं। आज मैंने अनाथालय के 20 लोगों और छोटे बच्चों को खाना खिलाया। उनके चेहरे पर जो मैंने मुस्कान देखी वह अनमोल है। मैं इस काम को जारी रखूंगा।”

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर अभिनेता कुमुद मिश्रा ने साझा किए अपने विचार

ऑस्ट्रेलिया की एक प्रशंसक ने लिखा, “मेरे बच्चों ने कुछ बतखों को भोजन दिया क्योंकि हम शहर में किसी जरूरतमंद को नहीं ढूंढ सके।”

कैलिफोर्निया के एक अन्य उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, “मैं कैलिफोर्निया में शेल्टर होम में नहीं जा पाया इसलिए मैंने कुछ जानवरों को खिलाया। सुशांत भाई एक पशु प्रेमी थे।”(आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here