मनोज बाजपेयी ने कहा कि उन्हें 2021 से कोई उम्मीदें नहीं हैं

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, "नए साल से कोई उम्मीदें नहीं है। बेहतर यही है कि आगे बढ़ते रहें और आने वाले समय को उसके हिसाब से जीते रहें।"

मनोज बाजपेयी 2021 Manoj Bajpayee has no expectations from 2021
अभिनेता मनोज बाजपेयी। (Twitter)

जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी गोवा में अपनी पत्नी शबाना और बेटी अवा संग नए साल का स्वागत करेंगे। हालांकि उन्हें आने वाले नए साल से कोई उम्मीद नहीं है। अभिनेता ने कहा, “पिछले तीन महीनों से सुबह सात बजे से लेकर देर शाम तक काम कर रहा हूं इसलिए मुझे एक छोटा ब्रेक चाहिए था। मैं एक दिन में फिर से वापस लौटूंगा। मेरे परिवार को गोवा में रहना अच्छा लगता है, तो यहीं आ गया।”

उन्होंने आगे कहा, “नए साल से कोई उम्मीदें नहीं है। बेहतर यही है कि आगे बढ़ते रहें और आने वाले समय को उसके हिसाब से जीते रहें।”

मनोज बाजपेयी 2021 Suraj Pe Mangal Bhari
मनोज बाजपेयी हाल ही में ‘सूरज पे मंगल भारी’ में नजर आए थे। (Manoj Bajpayee, Twitter)

मनोज बाजपेयी ने यह भी कहा कि, “मैं जिंदगी और किरदारों को अपनी बेहतर क्षमताओं के साथ जीना चाहता हूं।”

यह भी पढ़ें – Best of 2020 : समाज और राजनीति का आईना रहीं इस साल की यह फिल्में और वेब सीरीज़

मनोज हाल ही में ‘सूरज पे मंगल भारी’ में नजर आए। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार भी शामिल रहे हैं। आने वाले समय में वह ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। इसमें सामंथा अक्किनेनी, शरद केलकर सहित प्रियमणि, शरीब हाशमी, दर्शन कुमार, सनी हिंदूजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और मेहक ठाकुर जैसे कलाकार भी हैं। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here