याद रखना, हमने हवा के लिए लड़ाई की : वरुण धवन

देश में कोरोना महामारी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने जरूरत की चीजों के दान पर महत्व डाला है।

Varun Dhawan
अभिनेता वरुण धवन। (ट्विटर)

देश में कोरोना महामारी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है। हर दिन संक्रमित होने की वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। महामारी के इस दौर में ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन जैसी चीजों की मांग भी बढ़ती जा रही है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने जरूरत की चीजों के दान पर महत्व डाला है। अभिनेता वरुण धवन ने शनिवार को प्रशंसकों के साथ एक इंस्टाग्राम संदेश साझा किया, जिसमें ऑक्सीजन की कमी के बीच लोगों की मदद के लिए प्रोत्साहित करने वाला मैसेज दिया गया है।

बॉलीवुड हस्तियां लगातार सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को कोविड-19 प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने का आग्रह कर रही हैं।

अभिनेता ने कैप्शन में यह भी लिखा, हम सभी इसमें शामिल हैं। (IANS)

अब अभिनेता वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा लिखा, अगर हम सभी इससे बच गए तो, मुझे आशा है कि इस वायरस से जीत जाएंगे, तो एक बार याद रखिएगा कि हमने घर, जमीन, हथियार या गहनों के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने कॉन्सर्ट के टिकट, फैंसी जगह, धर्म या राजनीति के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने कंपनी में शेयर्स, किसी टेबल पर जगह के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने बिजनेस क्लास टिकट या बीच के पास घर की चाबी के लिए लड़ाई नहीं की है। जब ये सबकुछ खत्म हो जाएगा तो याद रखना हमने हवा के लिए लड़ाई की है।

यह भी पढ़ें :- कोविड अभी भी फैल रहा है और हमें अभी सावधान रहने की जरूरत है : अनुपम खेर

अभिनेता ने कैप्शन में यह भी लिखा, हम सभी इसमें शामिल हैं।

बाद में उन्होंने अस्पतालों में ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर के लिए पैसे दान करने के बारे में भी पोस्ट किया। उन्होंने सभी प्रशंसकों से दान देने का आग्रह किया| (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here