केट मिडलटन ने मुझे रोने पर मजबूर किया : मेगन मार्कले

मेगन मार्कले और प्रिंस हैरी ने ओपरा विनफ्रे को दिए 90 मिनट के लंबे इंटरव्यू में ब्रिटिश राजघराने से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

मेगन मार्कले(Meghan Markle) और प्रिंस हैरी (Prince Harry) ने ओपरा विनफ्रे को दिए 90 मिनट के लंबे इंटरव्यू में ब्रिटिश राजघराने से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इस मौके पर उन्होंने डचेस ऑफ कैंब्रिज और प्रिंस विलियम्स ( Prince WIlliams ) की पत्नी केट मिडलटन के साथ बिताए समय के बारे में बताया।

मेगन(Meghan Markle) ने खुलासा किया कि जिन रिपोटरें में यह कहा गया था कि उन्होंने मिडलटन ( Middleton ) को ‘फ्लावर गर्ल ड्रेसेस’ को लेकर रुलाया था, असल में यह झूठ था। मेगन ने विनफ्रे से कहा कि दरअसल इसका उलटा हुआ था।

उन्होंने यह भी कहा कि ब्रिटिश मीडिया में यही घटना उनके संबंधों को लेकर टर्निग पॉइंट बन गई। मेगन(Meghan Markle) ने कहा, “शादी के कुछ दिन पहले वह (केट) किसी बात को लेकर परेशान थी, हां, यह मुद्दा फ्लावर गर्ल ड्रेस से जुड़ा था और इसने मुझे रुला दिया था। इसने वाकई मेरी भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी।

हालांकि , मुझे नहीं लगता कि इस मामले की गहराई में जाना उनके लिए ठीक होगा क्योंकि उन्होंने इसके लिए मुझसे माफी मांग ली थी और मैंने उन्हें माफ कर दिया है। आपको उस काम के लिए दोषी ठहराया जाए जो आपने किया ही ना हो..और वह आपके साथ हुआ हो तो ऐसी स्थिति से निपटना बहुत मुश्किल होता है। मैं यहां ऐसी कोई बात शेयर नहीं कर रही हूं जो केट के लिए अपमानजनक हो।”

prince harry
प्रिंस हैरी । ( Wikimedia Commons )

यह भी पढ़ें : ‘लद्दाख में सैन्य संघर्ष के बाद चीन ने मुंबई में किया था ब्लैकआउट’

उन्होंने आगे कहा, “वैसे आमतौर पर यह सब बातें ऑन-रिकॉर्ड होती हैं और लोग इसे हास्यास्पद कहानी बताकर इसका खंडन भी कर देंगे। लेकिन, केट के मामले में ऐसा हुआ तो उन्होंने उसे नकारा नहीं।

उन्होंने इसे स्वीकार किया कि शादी के बाद चीजें बिगड़ने लगीं। मुझे यह अहसास होने लगा कि न केवल मैं उपेक्षा का शिकार हो रही हूं और वे लोग परिवार के दूसरे सदस्यों का बचाव करने के लिए झूठ भी बोल रहे थे। वे मुझे और मेरे पति को बचाने के लिए सच नहीं बोलना चाहते थे।”
( AK आईएएनएस )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here