अजय पंडिता के मौत पर चुप्पी साधे ‘बॉलीवूड’ की, ‘क्वीन’ कंगना रानौत ने उड़ाई धज्जियां, देखें विडियो

कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है की 1990 में अपना घर छोड़ आए कश्मीरी पंडितों को वापस से कश्मीर में बसाया जाए।

0
763
KANGANA RANAUT AJAY PANDITA
कंगना रनौत,, बॉलीवुड अभिनेत्री। (Image Source: Kangana Ranaut Instagram Video)

कश्मीर में अजय पंडिता की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद पूरा लिब्रल और वामपंथी धड़ा चुप्पी साधे बैठा है। वो लोग, जो अमरीका के अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर इंसाफ मांग रहे थे, #BlackLivesMatter के हैशटैग चला रहे थे, आज उन्ही लोगों ने अपने देश के कश्मीरी पंडित अजय पंडिता की मौत पर आँखें मूँद ली है।

इसे पढ़ें: 30 साल बाद भी कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को चैन नहीं, अजय पंडिता की हत्या के बाद फूटा जनाक्रोश

करीब 30 साल पहले इस्लामी आतंकवादी संगठनो द्वारा कश्मीरी पंडितों को डरा और धमका कर कश्मीर से भगा दिया गया था, जिन पंडितों ने हिम्मत दिखाई उन्हे गोलियों से भून कर मार दिया गया। इन घटनाओ पर हमारे बुद्धिजीवियों और वामपंथियों ने ना तब बोला था, ना अब बोल रहे हैं। इनमे एक सबसे बड़ा धड़ा बॉलीवूड के उन कलाकारों का है जिनकी ज़ुबान मुसलमानों या आतंकवादियों के मरने पर ही खुलती है।ये लोग हिन्दू की हत्या या मुसलमान के अपराध पर ये अपना सर मिट्टी में डाल लेते हैं।

ऐसे ही लोगों को आज बॉलीवूड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने जम कर लपेटा है। इन्स्टाग्राम पर डाले गए एक विडियो में कंगना ने ऐसे ढोंगी अभिनेता/अभिनेत्री और ‘बुद्धिजीवियों’ की धज्जियां उड़ा दी है। विडियो में कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है की 1990 में अपना घर छोड़ आए कश्मीरी पंडितों को वापस से कश्मीर में बसाया जाए।

देखें विडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here