पहले सैनी और अब रोहित शर्मा को भी लगी चोट ?

गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय ओपनर रोहित शर्मा आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। तो क्या भारत का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस बार में हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। रोहित 44 रनों पर

गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय ओपनर रोहित शर्मा आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। तो क्या भारत का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस बार में हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। रोहित 44 रनों पर आउट हुए। नेथन लॉयन ने उनका विकेट लिया। रोहित को आउट होने के अंदाज पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनी गावस्कर ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि रोहित गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं। रोहित ने 74 गेंदों पर छह चौके लगाए और जब वह पवेलियन जा रहे थे तब उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया। तो क्या रोहित हैमस्ट्रींग या फिर काल्फ स्ट्रेन से पीड़ित हैं।

यह भी पढ़ें : अमर सिंह पहले, बबलू गुप्ता 100वें, मोंगिया 200वें और नटराजन 300वें टेस्ट क्रिकेटर

गावस्कर ने चैनल 7 से कहा, “यह आश्चर्यजनक से गैरजिम्मेदाराना शॉट है। आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस तरह के शॉट पर आउट होते हैं। आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती। आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया। यह टेस्ट मैच है। आपने अच्छी शुरुआत की और आपक इस पारी को बड़ी पारी में बदलनी चाहिए थी।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here