बिहार भाजपा अध्यक्ष ने किया कटाक्ष, कहा, ‘घरों से उतना ही बाहर निकलें जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं’

बिहार भाजपा के अध्यक्ष ने कोरोना को लेकर अभी भी एहतियात बरतने के बहाने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर कटाक्ष किया है।

Bihar BJP Head comments on corona and on rahul gandhi
कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी एवं उनकी बहन प्रियंका गाँधी।(Wikimedia Commons)

बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने शनिवार को कोरोना को लेकर अभी भी एहतियात बरतने के बहाने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर कटाक्ष किया है, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।

जायसवाल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के बाद बिहार सरकार ने काफी छूट दी है, लेकिन अभी भी सावधानी बरतने की जरूरत है, क्योंकि यह एक चरण है।

यह भी पढ़ें: राजद अपनी ‘लालटेन’ से एनडीए में आग भड़काने की जुगाड में!

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, “आप घरों से उतना ही बाहर निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं, उतना ही मास्क पहनें जितना योगी आदित्यनाथ भगवा पहनते हैं और सबसे बड़ी बात डॉक्टर इस कोरोना बीमारी को उतना ही जानते हैं जितना सोनिया गांधी हिंदी जानती हैं।”

उन्होंने कहा कि वैक्सीन जरूर लगाएं और बचाव जरूर करें।

उल्लेखनीय है कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन की बाद सरकार ने ढील की घोषणा की है। राज्य में शुक्रवार को 566 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई थी, जिससे राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या 6,348 पहुंच गई है।(आईएएनएस-SHM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here