2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ के पुरे हुए 20 साल

अनिल शर्मा ने जी स्टूडियो के प्रोडक्शन के बारे में संक्षेप में कहा, ''यह मेरी फिल्म नहीं, बल्कि सभी की फिल्म है। जिसने भी फिल्म देखी है, ये उनकी फिल्म है।

Gadar Ek Prem Katha
साल 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा'| (Twitter)

निर्देशक अनिल शर्मा की साल 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ (Gadar Ek Prem Katha) ने 20 साल पूरे कर लिए हैं।

फिल्म निर्माता को लगता है कि सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर फिल्म अगर आज के समय में रिलीज होनी होती तो सिनेमा घरों में ही रिलीज होती। ओटीटी (OTT) पर कभी रिलीज नहीं हो सकती थी। उन्होंने कहा कि अगर ‘गदर’ आज भी रिलीज होती तो यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती।

वह फिल्म में ट्रेन की छत पर क्लाइमेक्स एक्शन सीन की शूटिंग की चुनौती को याद करते हैं।

Sunny Deol
फिल्म निर्माता ने कहा कि मेरे बेटे उत्कर्ष (जिन्होंने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभाई थी| (IANS)

फिल्म निर्माता ने कहा कि एक चुनौतीपूर्ण था जहां सनी (देओल) को मेरे बेटे उत्कर्ष (जिन्होंने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभाई थी) को अपने कंधों पर ले जाना था और अमीषा पटेल के साथ ट्रेन की छत पर दौड़ना था। उत्कर्ष सनी के कंधे पर था और वह एक डिब्बे से दूसरे डिब्बे में दौड़ रहा था। ट्रेन की गति तेज थी। जब भी मैं दृश्य को याद करता हूं, तब मैं चिंतित हो जाता हूं और रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें :- बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘लगान’ ने किये 20 साल पुरे

शर्मा ने जी स्टूडियो के प्रोडक्शन के बारे में संक्षेप में कहा, ”यह मेरी फिल्म नहीं, बल्कि सभी की फिल्म है। जिसने भी फिल्म देखी है, ये उनकी फिल्म है। इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर मैं सभी को बधाई देना चाहता हूं।”(आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here