‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की फ्रेंचाइजी का 11वीं फिल्म के बाद होगा अंत

'फास्ट एंड फ्यूरियस' की आगामी 10वीं और 11वीं फिल्म के रिलीज होने के बाद काफी लंबे समय से चली आ रही इस फ्रेंचाइजी का अंत हो जाएगा।

fast and furious franchisee ends by 11th movie
फ़ास्ट 9 या एफ9 का पोस्टर। (F&F, Facebook)

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की आगामी 10वीं और 11वीं फिल्म के रिलीज होने के बाद काफी लंबे समय से चली आ रही इस फ्रेंचाइजी का अंत हो जाएगा। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन लिन इन आखिरी दो फिल्मों का निर्देशन करेंगे, जिन्होंने सीरीज की तीसरी, चौथी, पांचवीं, छठी और नौवें किस्त का निर्देशन किया है।

‘फास्ट 9’ सहित इस फ्रेंचाइजी की अब तक आठ फिल्में आई हैं। कुछ मार्केट्स में ‘फास्ट 9’ को ‘एफ 9’ के नाम से भी पुकारा जा रहा है। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होने वाली है। पहले यह मई, 2020 में जारी होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान ने अपनी फिल्म ‘बधाई हो’ को कहा दुर्लभ कहानी

‘फास्ट 9’ या ‘एफ 9’ में विन डीजल, मिशेल रोड्रिग्ज, जोर्डाना ब्रियुस्टर, लुकास ब्लैक, हेलेन मिरेन, चार्लीज थेरॉन और सुंग कांग सहित कई और सितारें नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कलाकारों की सूची में जॉन सीना को भी शामिल किया गया है। फिल्म में वह जैकॉब का किरदार निभाएंगे, जो डोम टेरेटो (डिजेल द्वारा निभाया गया किरदार) का भाई है।(आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here