सचिन की तरह फिट रहूं तो खुशी होगी : क्रिस ट्रेमलेट

इंग्लैंड लेजेंड्स टीम के तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट ने भारत के महान बल्लेबाज और इंडिया लेजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर की फिटनेस की जमकर तारीफ की है।

रायपुर (Raipur) में खेली जा रही रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में भाग ले रही इंग्लैंड लेजेंड्स टीम के तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट (chris tremllet) ने भारत (India) के महान बल्लेबाज और इंडिया लेजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की फिटनेस (Fitness) की जमकर तारीफ की है। ट्रेमलेट ने कहा है कि वह सचिन की उम्र में भी उनके जैसा ही फिट रहना चाहते हैं। ट्रेमलेट (Tremllet) ने ट्विटर पर इस फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने 47 साल की उम्र में भी सचिन की फिटनेस की सराहना की है। ट्रेमलेट ने फोटो के साथ कैम्पशन में लिखा, ” अगर उस उम्र में भी सचिन (Sachin) की तरह फिट रहूं तो खुशी होगी।”

बाद में तेंदुलकर (Tendulkar) ने भी ट्वीट करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि ट्रेमलेट (Tremllet) जैसे बॉडी बनाने लिए उन्हें कितने अंडे खाने पड़ेंगे। उन्होंने लिखा, ” मुझे ट्रेमलेट जैसा बनने के लिए कितने ऑमलेट खाने पड़ेंगे?

क्रिस ट्रेमलेट ने सचिन तेंदुलकर nकी फिटनेस की जमकर तारीफ की | (IANS) 

39 साल के ट्रेमलेट ने 2013 में इंग्लैंड के लिए अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच (International Match) खेला था और उसी साल सचिन ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास लेने की घोषणा की थी। इंग्लैंड के लिए 12 टेस्ट मैच खेलने वाले ट्रेमलेट अब शौकिया तौर पर बॉडी बिल्डर और वेट लिफ्टर बन चुके हैं।

इंग्लैंड (England) लेजेंडस ने रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज टी20 के अपने पिछले मैच में कप्तान केविन पीटरसन (Kevin pietersen) (75) की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत इंडिया लेजेंड्स को छह रन से हरा दिया था।

यह भी पढ़े :- महिला दिवस पर सचिन ने 9 महिलाओं का विशेष रूप से किया जिक्र

इंग्लैंड लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 188 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर उसने इंडिया लेजेंड्स (India legends) को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 182 रनों पर रोक दिया था। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here