ये है आयुष्मान के लिए ‘बड़ी फिल्म’ की परिभाषा

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जोखिम लेने और अलग तरह की फिल्मों का चुनाव करने के लिए जाने जाते हैं, जिन्हें अकसर दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता रहा है और यह लोगों के बीच चर्चा का एक मुद्दा भी बनता है। उनका कहना है कि वह फिल्मों का चुनाव बजट या स्केल के आधार पर नहीं

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जोखिम लेने और अलग तरह की फिल्मों का चुनाव करने के लिए जाने जाते हैं, जिन्हें अकसर दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता रहा है और यह लोगों के बीच चर्चा का एक मुद्दा भी बनता है। उनका कहना है कि वह फिल्मों का चुनाव बजट या स्केल के आधार पर नहीं करते हैं। आयुष्मान कहते हैं, “मैंने कभी भी किसी फिल्म को बजट या स्केल के आधार पर नहीं चुना है।

मेरे लिए ये वो महत्वपूर्ण कारक नहीं है, सिर्फ जिनके आधार पर किसी फिल्म को ‘बड़ी फिल्म’ का दर्जा दिया जाए। मैंने फिल्मों का चुनाव उनकी अनोखी और सशक्त कहानी के आधार पर किया है।”

यह भी पढ़ें : वैक्सीन भेजने पर बोल्सोनारो ने मोदी को दिया अनोखा धन्यवाद

आयुष्मान के मुताबिक, एक बड़ी फिल्म वही है, जो राष्ट्रीय स्तर पर समाज में चर्चा का मुद्दा बने और उस पर समाधान प्रदान करे। उनका मानना है कि किसी बड़ी फिल्म को देखकर लोगों के मन में सवाल का उठना जरूरी है और उसके समाधान का मिलना भी जरूरी है। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here