बल्लेबाजी में कमी को सुधारना होगा : धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स से हारने के बाद माना कि बल्लेबाज़ी में सुधार की जरुरत है। यह सीएसके की लगातार दूसरी हार है।

CSK again face defeat
महेंद्र सिंह धोनी, कप्तान 'सीएसके' (CSK, Twitter)

 दिल्ली कैपिटल्स के हाथों शुक्रवार को मात खाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा। दिल्ली ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया था। चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में धोनी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है। हमें इसका पता लगाना होगा। अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा।”

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं। धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: एक शतक से कई रिकॉर्ड अपने नाम कर गए राहुल

धोनी ने कहा, “रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे।”

सुपर किंग्स को तीन मैचों में यह दूसरी हार मिली है। उसने अपने पहले मैच में मुम्बई इंडियंस को हराया था लेकिन उसके बाद उसे राजस्थान रॉयल्स और अब दिल्ली केपिटल्स के हाथों हार मिली है।(आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here