फिल्मों में कड़ी मेहनत से मुझे प्यार मिला : अभिनेता फरहान अख्तर

अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर अपने जन्मदिन पर मिले प्यार से अभिभूत हैं। उनका कहना है कि उन्हें मिला ये प्यार फिल्मों में कड़ी मेहनत करने की उनकी प्रतिबद्धता का नतीजा है। शनिवार को फरहान 47 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें दोस्तों और प्रशंसकों ने ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। रविवार को

अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर अपने जन्मदिन पर मिले प्यार से अभिभूत हैं। उनका कहना है कि उन्हें मिला ये प्यार फिल्मों में कड़ी मेहनत करने की उनकी प्रतिबद्धता का नतीजा है। शनिवार को फरहान 47 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें दोस्तों और प्रशंसकों ने ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। रविवार को फरहान ने ट्वीट किया, “कल मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद। इसने न केवल इस दिन को खास बनाया, बल्कि यह मेरी कड़ी मेहनत करने और आप सभी के लिए फिल्में लाने की मेरी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। आप सभी को बहुत सारा प्यार और आशा है कि 2021 बहुत अच्छा होगा।”

यह भी पढ़ें : हम कलाकार के तौर पर स्टीरियोटाइप हो जाते हैं : अरशद वारसी

काम को लेकर बात करें तो वह जल्द ही ‘तूफान’ में दिखाई देंगे। स्क्रीन पर बॉक्सर के रूप में नजर आ रहे उनके टीजर ने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2013 में आई फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के हिट होने के बाद फरहान दूसरी बार स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर और ईशा तलवार भी हैं। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here