राजकुमार राव ने लोकल कोविड हीरोज की तारीफ की

अच्छे लोगों की कहानियां इस कठिन समय में आशा और सकारात्मकता की किरण बनकर उभरी हैं। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने जीवन के सुपरहीरो को स्पॉटलाइट किया है।

Rajkummar Rao narrates series on local COVID heroes
अभिनेता राजकुमार राव (IANSLIFE)

अच्छे लोगों की कहानियां इस कठिन समय में आशा और सकारात्मकता की किरण बनकर उभरी हैं। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपने वर्णन के माध्यम से कई वास्तविक जीवन के सुपरहीरो को स्पॉटलाइट किया है, जिन्होंने आठ एपिसोड की स्पोटीफाई श्रृंखला के हिस्से के रूप में गीतकार स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखित एक हिंदी कविता का सुनाई। ‘रुक जाना नहीं’ शीर्षक से, सीमित संस्करण की मूल ऑडियो और वीडियो श्रृंखला फ्रंटलाइन कार्यकतार्ओं से लेकर डॉक्टरों तक आम लोगों की असाधारण चीजें करने की कहानियों पर प्रकाश डालती है। पिछले हफ्ते पहले एपिसोड का टीजर लॉन्च किया।

राव ने आईएएनएसलाइफ को बताया, ” बेशक, कुछ महान संगठन हैं जो कोविड राहत की दिशा में कुछ शानदार काम कर रहे हैं, लेकिन मैं एक आम आदमी की ²ढ़ इच्छाशक्ति और दया से बहुत प्रभावित हुआ। लोगों को बिना किसी मकसद के और जरूरतमंद लोगों की मदद करते देखा है। मुझे पता था कि ये ऐसी कहानियां थीं जिन्हें बताया जाना था ताकि हमें उनकी ताकत और बलिदान याद रहे और यह भी याग रहें कि महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में हम अकेले नहीं हैं। मुझे आशा की इन कहानियों को दर्शक पसंग करेंगे। मैं इस पहल से बहुत प्रभावित हुआ।”

यह भी पढ़ें: पूर्वोत्तर संभावनाओं को खोलता है: कर्मा टकापा

किरकिरे की कविता में उनकी पसंदीदा पंक्ति के बारे में पूछे जाने पर, राव स्पष्ट रूप से कहते हैं, “आप ईमानदारी से जानते हैं, मैं एक पंक्ति नहीं चुन सकता, जब मैंने पहली बार स्वानंद सर की कविता पढ़ी, तो मैं शब्दों से बहुत प्रभावित हुआ। मुझे पता था कि मुझे बस बोर्ड पर होना है। स्वानंद सर के शब्द बहुत सुंदर हैं, मैं कविता स्क्रीन पर सुनाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

ऑडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज का कहना है कि दयालुता के इन निस्वार्थ कृत्यों को इस सीमित वीडियो और ऑडियो श्रृंखला के माध्यम से साझा किया जाएगा।(आईएएनएस-PK)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here