पंकज त्रिपाठी: कोई प्रोजेक्ट चुनने से पहले, मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का चयन करते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है। पंकज ने आईएएनएस को बताया, कभी-कभी मैं अपनी पसंद की कहानियों या पात्रों को पसंद करता हूं , या फिल्म में कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, एक संदेश की तरह।

pankaj tripathi
बॉलीवुड के अभिनेता पंकज त्रिपाठी मिमी फिल्म में शामिल( insatagram )

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का चयन करते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है। पंकज ने आईएएनएस को बताया, “कभी-कभी मैं अपनी पसंद की कहानियों या पात्रों को पसंद करता हूं, या फिल्म में कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, एक संदेश की तरह। एक परियोजना चुनने से पहले मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं और एक फिल्म निर्माता फिल्म के माध्यम से क्या कोशिश कर रहा है कहने की।”

उन्होंने कहा, “बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक बाय-प्रोडक्ट है। मैं सिर्फ एक फिल्म के माध्यम से एक संदेश देना चाहता हूं। हर कहानी का एक संदेश देने का उद्देश्य होता है। इसलिए, मैं इसे ध्यान में रखता हूं।”

Pankaj Tripathi पंकज त्रिपाठीपंकज त्रिपाठी
बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (IANS)

अभिनेता वर्तमान में कृति सेनन अभिनीत अपनी आगामी फिल्म ‘मिमी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है जो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है और एक जोड़े के लिए सरोगेट बन जाती है। मिमी की यात्रा और संघर्षों में पंकज एक अभिन्न भूमिका निभाते हैं।

यह भी पढ़े : अगर आपकी मानसिकता सही है, तो आप ओटीटी पर कुछ बड़ा कर सकते हैं : अमला पॉल .

फिल्म में साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं, और यह 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। (आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here