बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने अपने निजी जीवन का किस्सा साझा किया

वरुण शर्मा को सोनी लिव पर अपने वेब शो 'चुट्जपाह' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह ओटीटी स्पेस में उनका डेब्यू है।

Bollywood-actar-varun-sharma-
एक्टर वरुण शर्मा(Wikimedia Commons)

वरुण शर्मा(Varun Sharma) को सोनी लिव पर अपने वेब शो ‘चुट्जपाह’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह ओटीटी स्पेस में उनका डेब्यू है। अभिनेता(Varun Sharma) को शो में अपने प्यारे करैक्टर के लिए बड़ी प्रशंसा मिल रही है, जो अपनी ऑन-स्क्रीन सह-कलाकार तान्या मानिकतला के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है। वरुण(Varun Sharma) ने कहा, ‘चुट्जपाह’ पर काम करना घर वापसी जैसा था क्योंकि मेरा मृगदीप लांबा (शो के सह-लेखक और कॉन्सेप्ट क्रिएटर) और निर्माता दिनेश विजान के साथ एक लंबा जुड़ाव रहा है। ट्रेलर में आपने जो देखा, उसके अलावा भी बहुत कुछ है, जिसे आप महसूस कर पाएंगे और उससे जुड़ पाएंगे।”

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा (instagram)

अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “लंबे समय से मेरा लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप नहीं रहा है, लेकिन जब मैं कॉलेज में था तब मेरा एक रिलेशनशिप रह चुका है। मुझे लगता है कि इसका अपना आकर्षण और प्रोस और कोन्स हैं। मेरी व्यक्तिगत राय में, आप इसकी तुलना केवल शारीरिक संबंध, अपने प्रियजन के साथ व्यक्तिगत रूप से मिलना, कॉफी और रात के खाने के लिए बाहर जाने से नहीं कर सकते हैं। वह एहसास अतुलनीय है।”

यह भी पढ़े: कृति खरबंदा ने माना पोल डांस उनकी फिटनेस का हिस्सा ही नहीं , बल्कि मेडिटेशन भी है .

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। ‘चुट्जपाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनी लिव पर देखना न भूलें! (आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here