Viral – जब बीएमसी अधिकारी ने पानी के बदले पी लिया सैनिटाइजर

संयुक्त नगर आयुक्त रमेश पवार के वार्षिक शिक्षा बजट 2021-2022 पेश करने के ठीक पहले यह घटना घटी।

एक अजीबोगरीब घटनाक्रम में, मुंबई नगर निगम के एक शीर्ष अधिकारी बुधवार को गलती से सैनिटाइजर को पानी समझ कर पी गए। संयुक्त नगर आयुक्त रमेश पवार के वार्षिक शिक्षा बजट 2021-2022 पेश करने के ठीक पहले यह घटना घटी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें पवार साफ तौर पर सामने पड़ी एक बोतल उठाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वो बोतल खोलते और फिर उसमें से एक घूंट मुंह में डालते दिख रहे हैं। जैसे ही उन्होंने एक घूंट मुंह में डाला, वो चोक करने लगे।

यह भी पढ़ें – क्या आप जानते हैं कि दोपहर की झपकी आपकी याददाश्त को बढ़ा सकती है?

तभी उनके सहयोगी उनको आश्चर्य से देखने लगे और पूछने लगे कि क्या हुआ। पवार ने फिर अपनी कुर्सी से छलांग लगाई और वॉशरूम की ओर दौड़े और अपना मुंह साफ करने के कुछ समय बाद लौट आए। बाद में पता चला कि जो तरल पदार्थ उन्होंने पीया था वो पानी नहीं सैनिटाइजर था। गनीमत रही कि सैनिटाइजर उनके शरीर के अंदर नहीं गया और मुंह में ही रह गया। बाद में उन्हें पीने के लिए साफ पानी दिया गया।

 ramesh pawar viral video BMC officer drank sanitiser
रमेश पवार के वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट।

पिछले ही रविवार (31 जनवरी) को महाराष्ट्र में एक बड़ी चूक तब हुई थी जब 12 नाबालिग बच्चों को यवतमाल जिले के सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पोलियो वैक्सीन के बदले सैनिटाइजर पिला दी गई थीं। इसके बाद सरकार ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन नर्सों और अन्य अधिकारियों को निलंबित कर दिया था। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here