बिग बी ने प्रशंसकों को 7 जनवरी को दी क्रिसमस की बधाई, क्यों?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 7 जनवरी को क्रिसमस की बधाई देकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। हालांकि इसके बारे में सोशल मीडिया पर अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि ग्रेगोरियन कैलेंडर के हिसाब से यही रूसी क्रिसमस की तारीख है। अपने सत्यापित अकाउंट से उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैरी क्रिसमस..रूसी क्रिसमस

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 7 जनवरी को क्रिसमस की बधाई देकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। हालांकि इसके बारे में सोशल मीडिया पर अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि ग्रेगोरियन कैलेंडर के हिसाब से यही रूसी क्रिसमस की तारीख है। अपने सत्यापित अकाउंट से उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैरी क्रिसमस..रूसी क्रिसमस की तारीख 7 जनवरी है। ग्रेगोरियन कैलेंडर में 7 जनवरी को क्रिसमस का हॉलीडे पड़ता है, जबकि जूलियन कैलेंडर के हिसाब से यह 25 दिसंबर है। रूसी एला यूखिना ने इसकी जानकारी दी है।”

यह भी पढ़ें : ग्वेन स्टेफनी ने अपने ‘आइकोनिक’ नब्बे के दशक के बारे में

अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों को प्राचीन क्रिसमस पर दी हुई उनकी यह शुभकामना काफी पसदं आई, जिस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए क्रीमिया से उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “धन्यवाद अमित जी! आप दुनियाभर में रहने वाले रूसी आबादी का सम्मान करते हैं और उन्हें याद करते हैं। रूस में लोग आपको काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि कई बार आपकी बातें हमारी समझ से परे रही हैं, इसलिए अब मैं हिंदी में दोबारा फिल्मों को देख रहा हूं।” अभिनय की बात करें, तो आने वाला साल उनके लिए काफी व्यस्तताभरा है। आने वाले समय में वह ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेडे’ सहित एक और प्रोजेक्ट में नजर आएंगे, जिसका शीर्षक अभी तय नहीं हो पाया है। (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here