बिग बी ने शूट के दौरान सबसे बड़ी यातना का खुलासा किया

बिग बी ने अपनी दुर्दशा को सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर व्यक्त किया। उन्होंने हिंदी में लिखा, "मैंने मिठाई खाना छोड़ दिया है और उसके बाद मुझे शूटिंग के दौरान अपने हाथ में रसगुल्ला और गुलाब जामुन के साथ पोज देना है ।

Amitabh_Bachchan
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन। (Wikimedia Commons)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को शूटिंग के दौरान सबसे बड़ी यातना झेलने को लेकर खुलासा किया। दिग्गज अभिनेता मिठाई खाने से परहेज करते हैं, ऐसे में उनके लिए सबसे बड़ी यातना रसगुल्ले और गुलाब जामुन के साथ एक कमर्शियल विज्ञापन के लिए मिठाइयों को हाथ में लेना और उन्हें खाने के बाद प्रसन्न होने का दिखावा करना है।

बिग बी ने अपनी दुर्दशा को सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर व्यक्त किया। उन्होंने हिंदी में लिखा, “मैंने मिठाई खाना छोड़ दिया है और उसके बाद मुझे शूटिंग के दौरान अपने हाथ में रसगुल्ला और गुलाब जामुन के साथ पोज देना है, और ऐसा दिखावा करने के लिए कहा गया, जिससे पता चले कि खाने के बाद ये मिठाइयां कितनी स्वादिष्ट लगती हैं। ‘इससे बड़ा कोई अत्याचार नहीं है’।”

यह भी पढ़ें : मुझे यकीन नहीं था कि भगवान ने मेरे लिए इतना कुछ बचा रखा है: अपारशक्ति खुराना

दिग्गज अभिनेता ने शूट से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें उन्हें कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए रसगुल्ले और गुलाब जामुन के साथ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है। फैंस ने भी ट्वीट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए। एक ने लिखा, “हां सर, मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि इन व्यंजनों को लेने से खुद को रोकना बहुत मुश्किल होता है।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here