टी-10 क्रिकेट को ओलम्पिक में देखना चाहते बल्लेबाज क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के अनुभवी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि वह क्रिकेट के टी-10 प्रारूप को ओलम्पिक में देखना पसंद करेंगे। गेल ने जमैका से अपने घर से बात करते हुए कहा, “मैं निश्चित तौर पर टी-10 को ओलम्पिक में देखना पसंद करूंगा। आम नजरिए से यह क्रिकेट के लिए बड़ी बात होगी। मुझे लगता

वेस्टइंडीज के अनुभवी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि वह क्रिकेट के टी-10 प्रारूप को ओलम्पिक में देखना पसंद करेंगे। गेल ने जमैका से अपने घर से बात करते हुए कहा, “मैं निश्चित तौर पर टी-10 को ओलम्पिक में देखना पसंद करूंगा। आम नजरिए से यह क्रिकेट के लिए बड़ी बात होगी। मुझे लगता है कि टी-10 अमेरिका में आयोजित किया जा सकता है क्योंकि यह बड़ा मंच है।”

यह भी पढ़ें : पंत की फिटनेस और कमजोर स्किल्स चिंता का विषय: प्रसाद

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि काफी लोग अमेरिका को क्रिकेट के लिए नहीं जानते हैं, लेकिन टी-10 अमेरिका में आयोजित कराने के लिए काफी उपयुक्त है।” गेल टी-10 लीग के आने वाले संस्करण में टीम अबू धाबी से खेलेंगे। लीग की शुरुआत 28 जनवरी से हो रही है। टूर्नामेंट छह फरवरी तक चलेगा। गेल ने कहा, “पहले तो, मैं यह कहना चाहता हूं कि वापसी करना शानदार है। मैंने पिछले दो सीजन नहीं खेले थे। इसलिए टी-10 में वापसी करना अच्छा है। कई सारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी इसमें खेलेंगे।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here