रहस्य गहरा है मगर कब तक, यह समय जानता है..

बॉलीवुड को दलदल के समान कहा गया है और जो इस शौहरत और पैसों से भरे दलदल में कूदता है या तो बड़ा नाम लेकर निकलता है या आरोप लेकर।

0
351
Payal Ghosh accuses anurag kashyap for sexual abuse
पायल घोष, अभिनेत्री (Payal Ghosh, Twitter)

बॉलीवुड का नाम फिर से सुर्ख़ियों में है, अच्छे कामों के लिए नहीं बल्कि भाई-भतीजावाद और #MeToo की वजह से। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद न जाने कितने ही बॉलीवुड और उसके पीछे छुपे काले सच का पर्दाफाश एका-एक होने लगा। सबको यह पता लगने लगा कि बॉलीवुड में भी कई गुट बंटे हुए हैं और हर गुट दूसरों से खुद को ज़्यादा आंकता है। 

ड्रग्स या नशे के लिए बॉलीवुड पर पहले भी सवाल उठें हैं और न जाने कितने ही वीडियो और फोटोस अलग अलग सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमे फ़िल्मी जगत के कई सितारे शौहरत और वास्तविक नशें में चूर देखे जा सकते हैं।

यह भी पढ़े: गलत व्यवहार के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए : अनुष्का शंकर

क्या यही सच है बॉलीवुड का ? क्या इंडस्ट्री के लोगों द्वारा बॉलीवुड के खिलाफ बोलना थाली में छेद करने जैसा है? क्यूंकि समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के बोल और लहज़े से यही प्रतीत होता है कि बॉलीवुड के काले सच को जो भी सामने लाएगा या तो वह ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करता’ हैं या बॉलीवुड में उनकी कोई औकात नहीं है। 

अब फिर से बॉलीवुड के काले और घिनोने सच का खुलासा हुआ है, बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने जाने माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर योन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और पिएमओ को टैग करते हुए लिखा कि “अनुराग कश्यप ने मुझे बुरी तरह मजबूर किया है। नरेंद्र मोदी जी, कृपया कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे दानव को देखने दें। मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंच सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। मदद करें!” जिसके बाद ट्विटर पर और अन्य मीडिया मंचों पर भूचाल जैसा आ गया। जिसके बाद राष्ट्रिय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उन्हें ट्ववीट कर कहा की “आप एक शिकायत पत्र भेजें और महिला आयोग इसका संज्ञान लेगी।”

Payal Ghosh accuses anurag kashyap for sexual abuse
अनुराग कश्यप, फिल्म निर्देशक (Wikimedia Commons)

आप को बता दें की अनुराग कश्यप ने उमर खालिद की गिरफ़्तारी को प्रजातंत्र पर धब्बा कहा था और कंगना रनौत ढोंगी होने का आरोप मढ़ा था।

बॉलीवुड के भीतर और क्या क्या रहस्य छुपे हैं, सब आहिस्ता-आहिस्ता बाहर आता दिख रहा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here