संगीत प्रेमियों को हमेशा कुछ अलग देने की कोशिश रही है : दलेर मेहंदी

जाने-माने गायक दलेर मेहंदी ने अपने एक और जबरदस्त गाने के साथ अपनी वापसी की है, जिसका नाम ‘इश्क नचावे’ है। उनका कहना है कि उनकी कोशिश हमेशा संगीत प्रेमियों को कुछ अलग अनुभव कराने की रही है। दलेर मेहंदी कहते हैं, “‘इश्क नचावे’ एक बहुत ही जबरदस्त गाना है, जिस पर आपके कदम जरूर

 जाने-माने गायक दलेर मेहंदी ने अपने एक और जबरदस्त गाने के साथ अपनी वापसी की है, जिसका नाम ‘इश्क नचावे’ है। उनका कहना है कि उनकी कोशिश हमेशा संगीत प्रेमियों को कुछ अलग अनुभव कराने की रही है। दलेर मेहंदी कहते हैं, “‘इश्क नचावे’ एक बहुत ही जबरदस्त गाना है, जिस पर आपके कदम जरूर थिरकेंगे। मैंने संगीत प्रेमियों को हमेशा कुछ अलग और अनोखा अनुभव दिलाने का प्रयास किया है और अपने इस नए गाने के साथ भी अपनी इसी कोशिश को मैंने जारी रखा है।”

यह भी पढ़ें : अमिताभ ने मिस्टर नटवरलाल के सेट से साझा की पुरानी तस्वीर

‘इश्क नचावे’ को दलेर ने ही गाया है, उन्होंने खुद ही इसे लिखा है और कम्पोज भी किया है। 21 जनवरी, 2021 को यह गाना रिलीज किया जाएगा।दलेर मेहंदी ‘बोलो तारा तारा’, ‘तुनक तुनक तुन’, ‘हो जाएगी बल्ले बल्ले’ और ‘दंगल’ जैसे कई बेहतरीन गानों के लिए मशहूर हैं। इस गाने ने स्वतंत्र म्यूजिक की श्रेणी में इरॉस नाओ म्यूजिक में कदम रखा है। (आईएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here