आप ने तो हमें बनाया है, आपका विश्वास जाने नहीं देंगे : अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया , जिसमें वो लोगों से बॉलीवुड पर विश्वास बनाए रखने की मांग कर रहे हैं।

Akshay Kumar Twitter Video अक्षय कुमार
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार। (twitter)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने फिल्म उद्योग पर लगे ड्रग्स मामले के आरोपों का बचाव किया और लोगों में फिर से विश्वास जगाने का वादा भी।

अभिनेता ने वीडियो में कहा, “आज थोड़े भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सी बातें आईं मन में कहने के लिए, लेकिन हर तरफ इतनी निगेटिविटी है कि समझ में नहीं आता है क्या, कितना और किससे बोलूं। देखिए स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्यार से बनाया है।

हम सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं हैं, हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश के कल्चर हमारी वैल्यूज को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जब-जब हमारे देश की जनता के सेंटीमेंट्स की बात आई, आप लोग जैसे भी महसूस कर रहे थे, इतने सालों से फिल्मों ने उसे दिखाने की कोशिश की। चाहे वो एंग्रीयंगमैन वाला आक्रोश हो, या फिर करप्शन हो, गरीबी हो, बेरोजगारी हो हर इश्यू को सिनेमा ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें – दिवंगत सुशांत के लिए अपनों का सत्याग्रह

आगे उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात करते हुए अपना दुःख व्यक्त किया और बॉलीवुड में ड्रग्स की स्थिति पर भी गंभीर रूप से चर्चा की।

उनके ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई वीडियो को यहाँ देखें :

अक्षय ने कहा, “मुझे विश्वास है कि हमारी लॉ इंफोर्समेंट, अथॉरिटी और कोर्ट इस पर जो भी जांच, जो भी एक्शन ले रही है वो बिल्कुल सही होगा। और मैं ये भी जानता हं कि फिल्म इंडस्ट्री का हर इंसान उनके साथ पूरी तरह को-ऑपरेट करेगा। पर प्लीज हाथ जोड़कर कहता हूं कि ऐसा तो मत करो न पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम दुनिया जैसी नजरों के साथ देखने लगो। ये सही नहीं है। ये गलत है।”

यह भी पढ़ें – लड़कों की परवरिश अच्छे से हो: आयुष्मान खुराना

अभिनेता ने लोगों को संदेश देते हुए कहा, “आखिर में लोगों से एक ही मैसेज है, यार आप सभी ने तो हमें बनाया है। आपका विश्वास जाने नहीं देंगे। अगर आपको कोई नाराजगी है तो हम और मेहनत करेंगे। आपका प्यार और विश्वास जीत कर रहेंगे। आप हैं तो हम हैं, बस साथ बनाए रखना।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here